तांडव के बाद अब वेब सीरीज मिर्जापुर पर मामला दर्ज, लगा ये आरोप

'तांडव' के बाद अब वेब सीरीज 'मिर्जापुर' चर्चा में है

मिर्जापुर: ‘तांडव’ (Tandav) के बाद अब वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) चर्चा में है, क्योंकि इसके प्रोड्यूसर के खिलाफ उत्तर प्रदेश के पूर्वाचल के शहर मिर्जापुर (Mirzapur) में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला सोमवार को ‘मिर्जापुर’ के प्रोड्यूसर के अलावा अमेजन प्राइम (Amazon prime) के खिलाफ दर्ज हुआ है।

केस दर्ज करने वाले का नाम अरविंद चतुर्वेदी है। मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कराने वाले का आरोप है कि ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज धार्मिक, सामाजिक और क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचाती है और इससे सामाजिक तानाबाना को नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला न्याय, आयोग ने अफसरों को भेजा नोटिस

ओटीटी OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज बहुचर्चित मिर्जापुर वेब सीरीजअपने पहले ही सीजन से विवादित रही है। हालांकि इस सीरीज ने सुर्खियां भी खूब बटोरीं लेकिन मिर्जापुर जिले के लोगों को आहत करने का बखूबी काम जरूर किया। ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज अपने संवादों के कारण बीते साल से ही चर्चा और विवादों में है।

ये भी पढ़ें : 100 मिलियन यूज़र्स का ये App क्यों हुआ बंद, जाने वजह

मिर्जापुर की सांसद और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने भी इस वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी सीरीज के खिलाफ ट्वीट कर सूचना प्रसारण मंत्रालय और पीएम मोदी से सीरीज के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया था।

Related Articles