पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa Shetty ने लिखा ये खास मेसेज, पोस्ट कह रही हैं, उनकी दिल की हाल

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, जिन्हें अश्लील फिल्में बनाने के लिए गिरफतार कर लिया गया है। लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं।

मुंबई: Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), जिन्हें अश्लील फिल्में बनाने के लिए गिरफतार कर लिया गया है। बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है। लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था।

Shilpa Shetty ने लिखा ये खास मेसेज

मुंबई पुलिस राज को इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मान रही है। क्राइम ब्रांच ने उन्हें हिरासत में ले ली है। आज उनके हिरासत का आखिरी दिन होगा। वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी को लोग लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। उन पर मीम्स बन रहे हैं। इस बीच शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आई हैं। अभिनेता शिल्पा शएट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक किताब की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात का जिक्र किया गया है। शिल्पा ने किताब का जो पन्ना साझा किया है उसमें शुरुआत में लिखा है, ‘गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें।

यह भी पढ़ें: Tokyo Olympics: भारतीय खिलाड़ियों की सूची में बदलाव, Athletes की संख्या घटी

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है।’ शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।’ पोस्ट को आप इस पर क्लिक कर के देख सकते हैं।

raj-kundra-and-shilpa-shetty_
raj-kundra-and-shilpa-shetty

यहां देखें: https://www.instagram.com/p/CRfzsAqlzER/

मानसिक परेशानी के साथ गुजर रही

इस पोस्ट के जरिए आप आसानी से समक्ष सकते है की अभी शिल्पा शेट्टी किस मानसिक परेशानी के साथ गुजर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन वह निश्चित रूप से जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। फिल्हाल, मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उन्हें शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: BSP ने खेला यूपी में ब्राम्हण कार्ड, ‘सियासत वही अंदाज नया’

 

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles