जम्मू कश्मीर का तख्ता पलटने के बाद फिर महबूबा का हाथ थामने को तैयार मोदी!

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सरकार घठन को लेकर लंबे समय से चली आ रही उठापटक के बाद सुगबुगाहट तेज होने लगी है कि राज्य में जल्द ही फिर से बीजेपी और पीडीपी की गठबंधन सरकार वापस आने वाली है।

कश्मीर

हाल फिलहाल ऐसी कई घटनाएं इस बात का इशारा कर रही है। जिससे सूबे में एक बार फिर से बीजेपी और पीडीपी की सरकार बनने के कयास जगाये जा रहे है।

सूत्रों के अनुसार बीजेपी के वरिष्ठ नेता कविंदर गुप्ता ने बताया की ऐसे कई विधायक जो पीडीपी से संतुस्ट नहीं है वो आने वाले दिनों में बीजेपी का धामन थाम सकते हैं।

वही कुछ अटकले ऐसी भी लगाईं जा रही है कि पीपल्स कॉन्फ्रेंस के नेता सज्जाद लोन असंतुस्ट विधायकों का एक अलग मोर्चा बना सकते हैं।

आपको बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती संसद के बजट सेशन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंची थीं। इसी दौरान वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठक के लिए बिना सुरक्षा के एक कार से मुलाकात के लिए पहुंच गईं। दोनों नेताओं के बीच यह बैठक करीब आधे घंटे चली।

हालांकि इससे पहले भी महबूबा की बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात हो चुकी है लकिन अभी तक दोनों ही पार्टियां किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पायी है। वहीँ एक सूत्र ने कहा कि यह दोनों पार्टियों द्वारा गठबंधन बहाल करने से पहले किए जाने वाले गहन प्रयासों का एक हिस्सा था।

loading...
शेयर करें