गूगल मैप के साथ डील के बाद, अमिताभ बच्चन की आवाज़ में पता चलेगा रास्ता

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द ही आपको गूगल मैप पर रास्ता बताते हुए सुनाई दे सकते है। ऐसा बताया जा रहा है कि गूगल ने अमिताभ बच्चन को उनकी आवाज गूगल मैप के एप को रिकॉर्ड करने के लिए संपर्क किया है। इससे पहले गूगल मैप पर एक महिला की आवाज़ सुनाई देती थी और अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे सकती है।
हमे ये पता चला है कि गूगल ने अमिताभ बच्चन से संपर्क किया है और उन्हें गूगल मैप के एप को आवाज देने के लिए बड़ी रकम भी ऑफर की है। अगर अमिताभ बच्चन ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया तो रिकॉर्डिंग की सुविधा सीधे उनके घर पर पहुंचेगी। अब देखना ये होगा कि अमिताभ बच्चन इस ऑफर को स्वीकारते हैं या नहीं।

यक़ीनन अमिताभ बच्चन के फैंस इस बात से जरूर खुश होंगे की उनके गूगल एप पर बॉलीवुड के एंग्री मैन की आवाज जल्द ही सुनाई देने वाली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ शुजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 12 जून, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वहीं बिग बी झुंड़, ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाले है।

Related Articles