एक्टर सुशांत की मौत के बाद करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला, MAMI से दिया इस्तीफा

मुंबई: बॉलीवुड के होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। कई लोगों का गुस्सा इस वक्त करण जौहर पर निकल रहा है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर करण जौहर को बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को बढ़ाना देने का आरोप लगाया है। ये मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठना शुरू हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ऐसे कई सारे सेलेब्स हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया लगातार ट्रोल हो रहे है। इसी बीच अब करण जौहर ने एक बड़ा फैसला किया है।

इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार करण जौहर ने फिल्म फेस्टिवल बोर्ड के पद से इस्तीफा दे दिया है। वेबसाइड पिंकविला ने अपनी एक खबर में इस बात का दावा किया है कि करण जौहर ने पिछले कुछ ही दिनों पहले अपना इस्तीफा मुंबई फिल्म फेस्टिवल बोर्ड के डायरेक्टर स्मृति किरण को दे दिया है। इसका कारण ये बताया जा रहा है कि करण जौहर इस वक्त सोशल मीडिया पर हो रहे हंगामे की वजह से काफी नाराज है।

इस वक्त करण जौहर अपने दोस्तों और फैंस का सपोर्ट नहीं मिलने की वजह से काफी ज्यादा परेशान है जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। इस वक्त करण ने खुद को लाइमलाइट में आने से बचाने के लिए ऐसा किया है। इसके अलावा मुंबई मिरर में भी कुछ ऐसे ही दावे किए है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव को लेकर काफी ज्यादा परेशान थे जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले करण जौहर के अलावा और भी कई लोगों को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं।

Related Articles