बेटी सुकैन खान ने सरोज खान की मौत के बाद, सलमान खान के बारे में किया ये खुलासा

मुंबई: सरोज खान ने 71 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इंडस्ट्री को उनकी मौत से एक और बड़ा झटका लगा है। 24 जून को सांस लेने में दिक्कत के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले सरोज खान का डायलिसिस भी हुआ था। बता दें की सरोज खान के इलाज का खर्च सलमान खान का फाउंडेशन उठा रहा था। और सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की। अब सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने भी इस बात की गवाही दी और सलमान की तारीफ करते हुए कहा है की वो एक मदद करने वाले इन्सान है| उसके आगे ये भी बताया की सरोज खान और सलमान के बीच किस तरह की बॉन्डिंग थी।

सरोज खान की बेटी सुकैना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे अपने बेटे के दिल की सर्जरी के लिए केरल जाना था। इस समय केवल उस व्यक्ति ने मेरी मदद की। मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीम के साथी संध्या ने हमारे साथ समान रूप से कोआर्डिनेट किया। जरूरत पड़ने पर सलमान हमेशा हमारे साथ रहे।

सुकैना ने सरोज खान के साथ सलमान के विवाद पर कहा – कुछ साल पहले, उनके पास थोड़ा सा इंतजाम था, लेकिन यह जल्द ही खत्म हो गया। मुझे नहीं पता कि लोग उनके बारे में ऐसी नकारात्मक बातें क्यों कह रहे हैं। सलमान सबके लिए खड़े रहते हैं। वह हर किसी की मदद करते है, लेकिन कई बार वह किसी को अपनी मदद के बारे में जानकारी भी नहीं देता है। सुकैना ने कहा कि मां और सलमान दोनों ने जो भी किया उसे होने दिया। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। इसलिए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए आगे रहते थे। मुझे समझ नहीं आता कि लोग अब अपने विवाद के पुराने बिंदु को क्यों उठा रहे हैं। सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की।

सरोज खान ने अपने 40 साल के करियर में 2 हजार से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए थे, लेकिन पिछले दो सालों में सरोज के पास ज्यादा काम नहीं था। पिछले साल, सरोज खान ने अपनी समस्याओं के बारे में खुलासा किया और कहा कि उन्हें उद्योग में काम नहीं मिल रहा है और वह शास्त्रीय नृत्य सिखाकर जी रही हैं। जब सलमान खान को इस बारे में पता चला, तो वह खुद उनकी मदद के लिए आगे आए। उनकी मुलाकात सरोज जी से हुई। इसके बाद सलमान ने उनसे पूछा – ‘क्या मैं आपके साथ काम कर सकता हूँ’? इस मुलाकात के बाद सरोज ने सलमान की तारीफ की थी और कहा था – ‘मैं सलमान को सिर्फ उनकी जुबान की वजह से जानती हूं। वे वही करते हैं जो वे कहते हैं। वादा निभाने वाले सलमान ने साईं मांजरेकर को दबंग 3 में सरोज खान को ट्रेनिंग देने की जिम्मेदारी दी।

Related Articles