सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर की हुई ऐसी हालत, दोस्त ने बताई वजह

मुंबई: बॉलीवु़ड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस करण जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। ऐसे में चारों और से लग रहे ऐसे आरोप के बाद करण जौहर बेहद अहात हुए हैं। उनके एक करीबी दोस्त ने करण जौहर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद करण बिल्कुल टूट गए हैं।

करण ये स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने उनकी वजह से ये कदम उठाया है। उनके दोस्त ने आगे बताया कि करण और उनके करिबियों को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। यहां तक कि अन्यन्या पांडे से ये भी कहा जा रहा है कि वो सुसाइड कर लें जिससे सुशांत के मौत की भरपाई की जा सकें।

बता दें कि करण का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ अब बंद होने जा रहा है। ये वही शो है जिसके कुछ एपिसोड्स की क्लिप्स सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गईं थीं। उन क्लिप्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस करण पर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने अपने इस शो में सुशांत का मजाक उड़ाया था।

करण जौहर का ये चैट शो स्टार वर्ल्ड चैनल पर प्रसारित किया जाता है। वहीं जानकारी मिल रही है कि पिछले कुछ समय से स्टार वर्ल्ड को भारत में बंद करने की प्लानिंग चल रही थी। करण के इस शो को स्टार वर्ल्ड अपने ही दूसरे चैनल पर ट्रांसफर करने वाला था लेकिन सुशांत के मौत के बाद इस शो के विवादों में आने के कारण अब इसे पूरी तरह से बंद करने का प्लान किया जा रहा है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक करण जौहर की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles