IPL
IPL

पिता के निधन के बाद पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है।

नई दिल्ली: टीम इंडिया ( Team India ) के तूफानी आलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक भावुक पोस्ट किया है। बता दें कि हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांडया ( Krunal Pandya ) के पिता हिमांशु पांड्या ( Himanshu Pandya ) का दिल का दौरा पड़ने से 71 साल की उम्र में निधन हो गया है।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं।”

हार्दिक पांड्या ने शेयर की भावुक पोस्ट
हार्दिक पांड्या ने शेयर की भावुक पोस्ट

पांड्या ने आगे लिखा, “आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट ( Entertainment ) कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था।”

यह भी पढ़ें: Oppo ने लॉन्च किया ये नया 5G स्मार्टफोन ( Smartphone ), जानें स्पेसिफिकेशन ( Specification )

हार्दिक ने कहा, “आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।”

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: 336 पर सिमटी टीम इंडिया, ठाकुर और सुंदर ने तोड़ा 30 साल पुराना रिकॉर्ड

Related Articles

Back to top button