फिल्म ‘सड़क 2’ के बाद नेपोटिज्म विरोधियों के निशाने पर अब ‘कुली नंबर 1’

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘नेपोटिज्म’ का मुद्दा जोरो शोरो से चर्चा में है। हर कोई नेपोटिज्म को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रहा है। नोपोटिज्म को लेकर लोगों के निशाने पर सबसे ज्यादा स्टार किड्स है। इस बहस के बीच इन स्टार किड्स की फिल्में भी रिलीज होने के तैयार है। जिसके पोस्टर्स और ट्रेलर एक के बाद एक सामने आ रहे है।

अब हाल ही में ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म को लेकर लोग आज भी जमकर विरोध कर रहे है। वहीं इस कड़ी में अब लोगों के निशाने पर ‘कुली नंबर-1’ भी आ गई है। बॉलीवुड एक्टर्स सारा अली खान और वरूण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ नोपोटिज्म के कारण लोगों के निशाने पर आ गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन कर रहे है और उनके बेटे वरुण धवन इस फिल्म में हीरो है। ऐसे में लोगों ने इस फिल्म का विरोध करना अभी से शुरू कर दिया है।

अब फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर भी खबर है कि इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, क्योंकि कोरोना के चलते सिनेमा हॉल बंद हैं। इस तरह की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की मांग उठनी शुरू हो गई है। आपको बता दें की फिल्म के खिलाफ अभी मुहिम चल रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये फिल्म नेपोटिज्म से भरी पड़ी है, क्योंकि फिल्म में एक्टर्स से लेकर डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर तक सभी फिल्मी परिवारों से ही जुड़े हैं। वैसे तो ये #CoolieNo1 अब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। कई लोगों का आरोप है कि वरुण धवन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस में न्याय की मांग इसलिए की है, क्योंकि उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है।

Related Articles