फिल्म ‘तमाशा’ के बाद अब कार्तिक के साथ ‘लव आजकल’ में नजर आएँगी आरुशी शर्मा

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है और ट्रेलर रिलीज होने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है एक एक्ट्रेस की, जो कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर के अनुसार, यह एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के स्कूली दिनों की गर्लफ्रेंड है और दोनों के बीच अच्छी कैमेस्ट्री नजर आ रही है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान के अलावा जो लड़की दिखाई दे रही है, वो है आरुषि शर्मा। आरुषि शर्मा बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम नहीं है। वहीं खबरें ये भी थीं कि आरुषि लव आज कल से डेब्यू कर रही हैं और पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। हालांकि, ऐसा नहीं है, क्योंकि आरुषि इससे पहले भी इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम है तमाशा।

 

फिल्म तमाशा में आरुषि ने रणबीर कपूर की टीचर ‘समयुक्ता’ का किरदार निभाया था। इसलिए वो बड़े पर्दे पर पहले भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही आरुषि इस फिल्म के अलावा भी कैमरा फेस कर चुकी हैं। दरअसल, आरुषि ध्रुव सहगल के साथ शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। हालांकि, उन्हें इन फिल्मों से पहचान नहीं मिली थी और अब लोग उनके बारे में बात करने लगे हैं।

बताया जा रहा है कि आरुषि ने बिहार से पढ़ाई की है। वहीं इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उनका अकाउंट है, जिसपर ट्रेलर रिलीज होने के बाद लगातार फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तमाशा की स्क्रीनिंग के दौरान का एक कोलाज भी शेयर कर रखा है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

Related Articles