सुहागरात के बाद जब अगली सुबह पति उठा तो…

2015_7$largeimg05_Jul_2015_170112407बुलंदशहर। दिल में अरमान संजो रखे थे कि शादी के बाद पत्‍नी के साथ चैन से जिदंगी गुजरेगी। प्‍यार की नई दुनिया आबाद करेंगे। खुशियां ही खुशियां होंगी। ऐसे ही बहुत से अरमानों और सपनों के साथ शादी की। लेकिन ये क्‍या सुहागरात को ही पत्‍नी पतिदेव को छोड़कर चली गई। इतना ही नहीं पति के कैश, घर में रखे जेवर और अन्‍य कीमती सामान भी ले गई। सुबह पति की जब आंख खुली तो हकीकत देख उसके होश उड़ गए। परेशान और ठगे गए पति ने अब पुलिस से शिकायत की है।

बारात दूसरे गांव बुलवाई

ठगी के अंजाम तक पहुंची इस प्रेम कहानी की शुरुआत कुछ दिन पहले हुई। जब मनोज ने विनीता (दोनों नाम काल्‍पनिक) को देखा। बात बढ़ते-बढ़ते शादी तक पहुंच गई। लेकिन इस बीच शादी से पहले विनीता ने मनोज को अपनी गरीबी की दुहाई दी। मनोज का दिल उस पर आ चुका था। मांगने पर उसने मदद के नाम पर सवा लाख रुपए विनीता को दे दिए। ठगी की शुरुआत हो चुकी थी। उसने इसके बाद चालाकी से दूसरे गांव में बारात बुलाई। मनोज बारात लेकर पहुंच गया। पत्नी की चालाकी से अंजान पति उसकी सारी ख्वाहिश पूरी करता रहा। लेकिन वह बेवफा निकली। सुहागरात को पत्‍नी उसका सब सामान लेकर भाग गई।

पत्‍नी निकली दो बच्‍चों की मां

दुखी मनोज पत्नी की खोज में जब ससुराल पहुंचा तो गांव में लोगों की बात सुनकर उसके नीचे से धरती ही खिसक गई। ग्रामीणों ने बताया कि उसकी दुल्हन तो दो बच्चों की मां है और इसी तरह कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। हैरान परेशान वह बिचौलियों के पास पहुंचा। इसके बाद मामला थानेदार साहब के पास गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लुटेरी दुल्हन के शिकार बना कोतवाली देहात के गांव धमरावली निवासी स्व. हीरालाल शर्मा का बेटा मनोज कुमार शर्मा। वह पिता की मौत के बाद मां के साथ गांव में रह रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button