हार्दिक पांड्या बवाल के बाद कॉफी विद करण में फिर हुई ऐसी हरकत, उठ सकता है नया विवाद

0

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवाद के बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण की भी काफी आलोचना हुई। हालांकि, करण जौहर ने हाल ही में कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ है। अब इस शो के ताजा एपिसोड में करण जौहर ने फिर ऐसी हरकत की है, जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो सकता है। कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर गेस्ट थे।

इस एपिसोड में करण जौहर ने भूमि पेडनेकर से कहा कि तुम यशराज फिल्म्स में कास्टिंग डायरेक्टर रह चुकी हो। क्या तुम मेरा और राज (राजकुमार राव) का ऑडिशन लेना चाहती हो। भूमि पेडनेकर को ऑडिशन देते हुए सबसे पहले राजकुमार राव ने अपना इंट्रो दिया। राजकुमार राव ने कहा- मेरा नाम राजकुमार राव है। मैं एक एक्टर हूं और FTII पुणे से पासआउट हूं। इसके बाद करण जौहर ने कहा कि मेरा नाम करण जौहर है। मैं एक स्ट्रगलिंग एक्टर हूं। इसके बाद करण जौहर घूमकर बैठ गए और कहा- ये मेरा इंट्रोडक्शन है।

करण जौहर का खुद को स्ट्रगलिंग एक्टर कहना और उसके बाद पीछे की घूमना बताती है कि कास्टिंग काउच बॉलीवुड की सच्चाई है। साथ ही करण जौहर की ये हरकत इस बात को भी पुख्ता करती है कि बड़े प्रोड्यूसर इस गंभीर मामले के बाद कितने संजीदा है। साल 2018 में बॉलीवुड को मी टू ने हिलाकर रख दिया था। कई महिलाओं ने इंडस्ट्री में यौन शोषण के खिलाफ अपने एक्सपीरियंस खुलकर बताए थे। करण जौहर ने इसी शो में कहा था कि वह इस मूमेंट को सपोर्ट करते हैं। लेकिन, इस हरकत के बाद फिर सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई करण इस मुद्दे पर गंभीर हैं?

loading...
शेयर करें