हैदराबाद से हार के बाद बोले विराट ‘अब दिल्ली के साथ होगा कड़ा मुकाबला’

हैदराबाद ने शनिवार को पहले गेंदबाजी करते हुये बेंगलुरु को 20 ओवर में सात विकेट पर 120 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

शारजाह: सनराइजर्स हैदराबाद से आईपीएल के महत्वपूर्ण मुकाबले में पांच विकेट से हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस मैच में जीतने के लिये टीम पर्याप्त रन नहीं बना पाई और अब अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के साथ कड़ा मुकाबला होगा।

हैदराबाद ने शनिवार को पहले गेंदबाजी करते हुये बेंगलुरु को 20 ओवर में सात विकेट पर 120 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया। इसके बाद हैदराबाद ने 14.1 ओवर में पांच विकेट पर 121 रन बनाकर बेंगलुरु पर आसान जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की 13 मैचों में यह छठी जीत है और बेंगलुरु को 13 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद अब बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला मुकाबला जीतना बहुत जरूरी हो गया है।

विराट ने मैच के बाद कहा, “यह स्कोर पर्याप्त नहीं था। हमने सोचा था कि इस तरह के विकेट पर 140 रन का स्कोर अच्छा रहेगा। दुसरी पारी में स्थिति बहुत बदल गई। मैदान पर काफी ओस गिर चुकी थी जिसका हमने पहले से अनुमान नहीं लगाया था। टॉस उनके (हैदराबाद) पक्ष में रहा। अंत में गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल हाे रहा था। हमने सोचा था कि मौसम खुशनुमा रहेगा और ओस भी नहीं गिरेगी लेकिन दुबई और यहां हुये पिछले कुछ मैचों में बहुत ओस गिरी।”

विराट बोले – हैदराबाद पिच का अच्छा इस्तेमाल नहीं कर पाई 

उन्होंने कहा, “हम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और इसका श्रेय हैदराबाद को जाता है। उन्होंने पिच का अच्छा इस्तेमाल किया और अपना तरीका बदला। यह एक प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है और आप किसी मैच या टीम को हल्के में नहीं ले सकते। हमारे समक्ष यह स्थिति है कि हमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा। यह टीम के लिए वापसी करने का मौका भी होगा। इस टूर्नामेंट के दौरान आप एक टीम के रूप में अपनी कमजोरियों और आगे बढ़ने के लिए आवश्यक चीजों से अवगत होते हैं। अगले मैच में दिल्ली के साथ कड़ा मुकाबला होने जा रहा है। मैं हमेशा से आईपीएल में एक बेंगलुरु बॉय रहा हूं।”

ये भी पढ़ें : ‘डेढ़ दशक पहले भी हो सकता था बिहार का विकास पर सरकार की नियत नहीं थी’ 

Related Articles

Back to top button