भारत से मिली हार के बाद इंग्लैंड ने लिया बड़ा फैसला, टीम में किए बदलाव

नई दिल्ली: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) में भारतीय टीम और इंग्लैंड के साथ हुए मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों करारी हार लगी है। भारत से मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड ने अपनी टीम में बड़े बदलाव किये हैं। 25 अगस्त से लीड्स में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम से 3 खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी है। इंग्लैंड ने अपने टीम से जैक क्रॉले, डोम सिब्ली और जैक लीच को बाहर किया है।

वहीं उनकी जगह बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान और तेज गेंदबाज साकिब महमूद को टीम में मौका मिला है। चोटिल तेज गेंदबाज मार्क वुड को तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बरकरार रखा गया है।

डोम सिब्ली नॉटिंघम के बाद लॉर्ड्स टेस्ट

आपको बता दें दाएं की डोम सिब्ली नॉटिंघम के बाद लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में अच्छा प्रदर्शन नहीं रह था, जैक क्रॉले को पहले टेस्ट के बाद दूसरे मुकाबले में मौका नहीं मिला था। वहीं बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को मौका ही नहीं दिया गया और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

डेविड मलान टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज

बता दें डेविड मलान टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज हैं। वहीं साकिब महमूद को स्टुअर्ट ब्रॉड के चोटिल होने के बाद टीम में कवर के तौर पर शामिल किया गया था। डेविड मलान को बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद टेस्ट टीम से बाहर किया गया था। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 15 टेस्ट मैचों में महज 27.8 की औसत से 724 रन बनाए हैं।

Related Articles