शादी के बाद प्रेमी से मिलकर पति की गला रेतकर की बेरहमी से हत्या

कानपुर: कानपुर के बर्रा की एक नवविवाहिता ने मुंबई में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी। मुंबई के पनवेल पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पनवेल पुलिस ने घटना की जानकारी बर्रा पुलिस को दी, जिसके बाद मृतक के परिजन मुंबई जाकर शुक्रवार को शव शहर लेकर आए। 

मूलरूप से कानपुर देहात के शिवली निवासी प्राइवेटकर्मी कैलाश राठौर बर्रा- 8 में सूरजमुखी के मकान में परिवार संग किराये पर रहते हैं। उनका बड़ा बेटा हरिओम (28) एक प्रतिष्ठित ऑटो मोटर्स में मैकेनिक था। कैलाश ने बताया कि इसी साल छह मई को उन्होंने हरिओम की शादी रूरा के महोई गांव निवासी प्रीति से की थी।
गरीब होने के बावजूद भी कानपुर की इस महिला ने दिखायी ईमानदारी
आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही प्रीति हरिओम पर अलग रहने का दबाव बनाने लगी थी। उसने कहा कि मुंबई में उसके मामा के पास चलकर काम करो। इस पर 20 जुलाई को दोनों मुंबई जाने के लिए सेंट्रल स्टेशन पहुंचे। वहां प्रीति ने अपनी सहेली का भाई बताते हुए रूरा निवासी गौरव सिंह से हरिओम को मिलवाया। फिर तीनों मुंबई के लिए रवाना हो गए।

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर अपनी सास को किया फोन

सोमवार को मुंबई के पनवेल स्थित एक चॉल में तीनों पहुंचे। हरिओम सो गया तो प्रीति ने तकिए से उसका मुंह दबाया और गौरव ने चाकू से हरिओम का गला रेत दिया। चॉल में मौजूद दीपा माथुर नाम की एक महिला ने हत्यारों को देख लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। पनवेल पुलिस ने दोनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने बर्रा पुलिस को जानकारी दी। पनवेल पुलिस ने कैलाश की तहरीर पर बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

हरिओम के छोटे भाई शिवओम ने बताया कि घटना के दिन सुबह भाई से फोन पर बात हुई तो उन्होंने सबकुछ ठीक होने की बात कही थी। फिर दोपहर में प्रीति ने अपनी सास केतकी देवी के पास फोन कर हरिओम के चोट लगने की बात कहते हुए हालत गंभीर होने की बात कही। जब परिजन मुंबई पहुंचे तो हत्याकांड की जानकारी हुई।

Related Articles