‘संजू’ के बाद इस फिल्म की सीरिज के लिए जल्द काम शुरू करेंगे राजकुमार हिरानी

0

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के बाद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ‘मुन्ना भाई’ सीरिज को लेकर जल्द संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई 3’ पर काम शुरू करेंगे। ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था। संजय दत्त के फैंस अब इस सीरिज के तीसरे पार्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। बता दे ‘मुन्ना भाई’ सीरिज बॉलिवुड की सबसे सफल फ्रैंचाइज में से एक मानी जाती है।

राजकुमार हिरानी संजय दत्त 

हल ही में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने यह कन्फर्म किया है कि वह संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई 3’ पर जल्द काम शुरू करेंगे। ख़बरों की माने तो ‘मुन्ना भाई..’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ‘मुन्ना भाई 3’ की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था लेकिन जब संजय दत्त से बातचीत के दौरान संजय ने उन्हें अपनी जिंदगी के बारे में बताया तो उन्होंने ‘मुन्ना भाई 3’ को कुछ समय के लिए टाल दिया। इसकी वजह थी संजय का बताये गये अपने जिन्दगी के राज। इसलिए उन्होंने पहले ‘संजू’ बनाने का फैसला किया और ‘मुन्ना भाई 3’ पर ज्यादा ध्यान नही दिया था। जैसा कि बता दे अब ‘संजू’ का टीजर आने के बाद हिरानी ने कन्फर्म किया है कि वह मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट पर जल्द ही काम करना शुरू कर देंगे।

बता दें कि कुछ साल पहले ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की सफलता के बाद ऐसी चर्चा शुरू हो गई थी कि राजकुमार हिरानी जल्द ही संजय और अरशद के साथ ‘मुन्ना भाई चले अमेरिका’ नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं। साल 2007 में इस फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था लेकिन यह प्रॉजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका था।

loading...
शेयर करें