कोर्ट के आदेश का बाद मिली ऐसी सजा की धोने पड़े कपड़े

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को सभी महिलाओं के कपड़े धोने और इस्त्री करने का कोर्ट ने आदेश दिया है। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश अविनाश कुमार ने यह आदेश आरोपी ललन कुमार साफी की जमानत मंजूर कर दी है। बता दें कि आरोपी इस साल अप्रैल से जेल में है। बचाव पक्ष के वकील ने कहा की वह कपड़े धोने का काम करता है। और वो अब समाज की सेवा करना चाहता है और बचाव पक्ष के वकील ने यह भी कहा की जिन्होने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई है वो भी सुलाह करने को तैयार है।

2000 महिलाओं के मुफ्त कपड़े धोने का आदेश

आरोपी की जमानत मंजूर करते हुए अदालत ने कहा की आरोपी को 6 महीने तक करीब 2000 महिलाओं के कपड़े मुफ्त में धोने और इस्त्री करने होंगे। इसका खर्चा आरोपी को ख़ुद उठाना होगा। गौरतलब है कि आरोपी को अप्रैल में बलात्कार के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

कोर्ट के आदेश के बाद महिलाओं में ख़ुशी की लहर

ग्राम प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया की अदालत के इस आदेश के बाद गांव की महिलाएं बहुत खुश है, ग्राम प्रधान ने कहा की यह ऐतिहासिक और नारी के सम्मान को बढ़ावा देने वाला फ़ैसला है। इस आदेश के बाद नारी की गरिमा की रक्षा करने में मदद मिलेगी। गांव के प्रधान ने कहा इस आदेश के बाद महिलाओं में खुशी की लहर के साथ समुदाय में चर्चा का विषय बना रहेगा।

यह भी पढ़ें: Jantar Mantar case: आरोपी प्रीत सिंह को दिल्ली HC ने दी जमानत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles