कार्यक्रम के बाद कांग्रेसी नेताओं ने ही टॉयलेट के बाहर रखी राजीव गांधी की तस्वीर!

मध्य प्रदेश। बीती 21 मई पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथी के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम को भोपाल के कांग्रेस दफ्तर में आयोजित किया गया। इस मौके पर मौजूद सभी लोगों ने उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए साथ ही उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि भी दी। लेकिन कहा जा रहा इस कार्यक्रम के बाद पूर्व पीएम के तस्वीर को लावारिसो की तरह फेंक दिया। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, कार्यक्रम के आयोजन के बाद सभी नेता अपने अपने घर चले गए। साथ ही वहां रखी राजीव गांधी की तस्वीर को सही जगह रखने की किसी ने जहमत नहीं उठाई, लिहाजा वह अगले दिन टॉयलेट के पास रखी नज़र आई। मौके पर पहुंची मीडियाकर्मियों ने जब इस बात की सूचना नेताओं को दी तब वहां हड़कंप मच गया। इसे किसी की शरारत कहकर नेताओं ने सफाई देनी शुरु कर दी।

साथ ही वहां मौजूद कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने एक बयान दिया और उन्होंने कहा कि दफ्तर में निर्माण कार्य चल रहा था। उन्होंने कहा, “इसके पीछे शरारती तत्वों का हाथ है, उनकी तस्वीर वहां से हटा दी जाएगी।” इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये पीसीसी दफ्तर की देख रेख करने वाले कार्यकर्ताओं की लापरवाही है।

Related Articles