चूहों के बाद एयर इंडिया में खटमलों का आतंक, बिजनेस क्लास में नवजात को काटा

मुंबई: एयरलाइन कंपनियों को अक्सर फ्लाइट की लेटलतीफी और खाने में कमियों शिकायत झेलनी पड़ती है। लेकिन इस बार एक यात्री ने एयर इंडिया कंपनी से फ्लाइट में खटमलों के आतंक की शिकायत की है। हैरानी की बात है कि यह यात्री इकॉनमी क्लास नहीं बल्कि सबसे लग्जरी कही जाने वाली बिजनेस क्लास के टिकट पर फ्लाइट में सफर कर रहा था।

दरअसल, अमेरिका से मुंबई आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों ने पैसेंजर्स को बुरी तरह परेशान कर दिया। नेवार्क से मुंबई आने वाली इस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पर बैठे एक यात्री के 8 महीने के बच्चे को खटमलों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया। शुक्रवार को यह मामला सामने आने के बाद फ्लाइट के अन्य यात्री इसे लेकर आक्रोश व्यक्त किया है।

यात्री ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

प्रवीण तोनसेकर नाम के एक पैसेंजर ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘एयर इंडिया 144 के बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं। हमारी सभी सीटों में खटमल थे। सर, ट्रेन में खटमल होने के बारे में सुना था, लेकिन अपने महाराजा (एअर इंडिया) में और वो भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर हैरान हूं।’

पीएम और विमानन उड्डयन मंत्री को टैग किया

इस घटना से नाराज प्रवीण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नागरिक विमानन उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और एयर इंडिया को टैग करते हुए यह ट्वीट किया। प्रवीण ने एक और ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधे सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़े टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने भी शेयर की अपने परेशानी

प्रवीण के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल नाम के एक शख्स ने कहा कि उसे भी साल की शुरुआत में ऐसी ही खराब परिस्थित का सामना करना पड़ा था। यूजर ने कहा कि एयर इंडिया की फ्लाइट में उन्हें चूहों ने परेशान किया था। जिसके बाद से मैंने एयर इंडिया की फ्लाइट सेवा लेना बंद कर दिया।

ये बोली एयर इंडिया

पीड़ित यात्री की शिकायत का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने कहा, ‘यह सुन कर हमें खेद है। प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रख-रखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं।’

Related Articles