जन्माष्टमी पर नाइट कर्फ्यू में मिली छूट के बाद मौलाना यासूब ने सीएम से कर दी ये मांग

लखनऊ: कोरोना संक्रमण (COVID) में तेजी से आई कमी के बाद योगी सरकार ने यूपी में कई ढील देना शुरू कर दी, लेकिन रात्रि कर्फ्यू (night curfew) जारी है। वहीं इस बीच देश का सबसे बड़ा पर्व कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna janmashtmi) के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने एक दिन रात्रि कर्फ्यू में छूट दी थी। अब इसी को देखते हुए मौलाना यासूब अब्बास साहब ने उ०प्र० के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खत लिखा है।

खत में उन्होंने लिखा है कि जन्माष्टमी की तरह मोहर्रम के लिए भी रात्रि कफ्र्यू में ढील देने की सोचे योगी सरकार।ऑल इन्डिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना यासूब अब्बास ने मुख्यमंत्री उ०प्र० योगी आदित्यनाथ को मंगलवार को खत लिखकर मोहर्रम के दौरान रात्रि में होने वाली सभी मजलिसो शब्बेदारीयों के लिए कोरोना कफ्र्यू में ढील देने की मांग की है।

मौलाना यासूब अब्बास ने मुख्यमंत्री से जन्माष्टमी की तरह मोहर्रम के दौरान भी रात्रि में आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों मजलिसों एवं शब्बेदारीयों के लिए कोरोना कफ्र्यू में ढील देने को कहा इसके अलावा मौलाना यासूब अब्बास ने मोहर्रम के दौरान प्रदेश भर में निकलने वाले चेहलूम के जुलूस को निकालने की मांग की।

Related Articles