लूटेरी दुल्हन के बाद अब सामने आया ठग दूल्हा, दुल्हन के अरमानों पर फेरा पानी

मेहंदी लगाकर दुल्हन इंतजार ही करती रह गई और दूल्हा चकमा देकर फरार

कानपुर के चकेरी से बड़ी खबर सामने आई है. जहां मेहंदी लगाकर दुल्हन इंतजार ही करती रह गई और दूल्हा चकमा देकर फरार हो गया. मामला चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती प्रेम जाल में ऐसी फंसी कि शादी के अरमान और परिवार का सम्मान दोनों ही गंवा बैठी. कोचिंग टीचर से दोस्ती कब प्यार में बदल गई, उसे पता ही नहीं चला और बात शादी तक पहुंच गई. सोमवार की रात दुल्हन बरात का इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा नहीं आया. युवती और उसके घरवालों ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया तो फरार दूल्हे की तलाश शुरू की गई है.

लुटेरी दुल्हन के बाद अब ठग दूल्हा

लुटेरी दुल्हन को लेकर तो कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, पर अब ठग दूल्हे का मामला सामने आया है. चकेरी निवासी युवती को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हुए कोचिंग टीचर से प्यार हो गया. दो साल तक दोनों ने प्रेम प्रसंग चलता रहा. घरवालों ने युवती को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी. युवक ने खुद आगे आकर युवती के घरवालों से शादी की बात लेकिन माता-पिता से मिलवाने की बात पर बहाने बनाता रहा. युवती की जिद पर घरवालों ने युवक से शादी के लिए हामी भर दी और तैयारी करने लगे.

चकेरी थाने में मामला दर्ज

पीड़िता के परिवार ने चकेरी थाने में शिकायत की है. थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित कोचिंग संचालक की तलाश की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें- जब दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे के घर, और बोली- ‘हैसबंड जी’ चलें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles