थप्पड़ बॉय का वीडियो वायरल, युवती की इस हरकत की युवक ने खोया आपा

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में दे दना दन थप्पड़ मार का खेल चालू है जिसमे कभी लड़की तो कभी लड़का आगे रहता है। थप्पड़ गर्ल के बाद अब थप्पड़-घूंसा चलाते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। युवक सरेराह चारबाग में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर युवती को पीटता रहा औऱ लोग वीडियो बनाते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक उज्जवल के मुताबिक मेट्रो स्टेशन के पास से जाते समय युवती अभद्र इशारे कर रही थी। विरोध पर उसने गाली दे दी। इस पर युवक ने आपा खोते हुए पिटाई कर दी। युवक की गिरफ्तारी पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि न तो थप्पड़ गर्ल को गिरफ्तार किया गया औऱ न ही रायबरेली की चप्पल गर्ल को पकड़ा गया था।

सोमवार रात सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक युवक युवती से मारपीट करता नजर आया। फुटेज में मेट्रो स्टेशन का गार्ड और कुछ राहगीर भी दिख रहे हैं, जिनसे युवती हाथ जोड़कर मदद मांग रही है। मगर आरोपी से उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। तमाशबीनों के बीच पीली शर्ट पहन कर खड़े एक युवक ने युवती को आरोपी से छुड़ाया।

https://twitter.com/1106_arun/status/1437639059766009856?s=19

लोको पुलिस चौकी को नही थी खबर

चारबाग की लोको पुलिस चौकी के बीच हुई वारदात की खबर पुलिस को नहीं लग सकी थी। इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्र के मुताबिक सोमवार देर रात वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी। इसमें युवक का चेहरा साफ था। वीडियो आस-पास के दुकानदारों को दिखाया गया। आरोपी की पहचान उज्जवल हांडा के तौर पर हुई, जिसे देर रात घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

युवती ने नही तहरीर

इंस्पेक्टर के अनुसार युवती ने तहरीर नहीं दी है। मारपीट की फुटेज सामने आने पर उज्जवल को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ चारबाग चौकी प्रभारी विनय बिष्ट ने तहरीर दी थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी युवक ने युवती पर अभद्र इशारे करने और गाली देने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस इस बयान को कार्रवाई से बचने का तरीका मान रही है

Related Articles