सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की दो पोस्ट, लिखा- हूं दृष्टि हीन पर….

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। वें अपने फैंस को मोटिवेट करने के लिए अंको पोस्ट रोजाना करते रहते है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस के लिए बुधवार की देर रात को एक मेसज पोस्ट किया है। इससे पहले हम आपको जानकारी दें कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से लोगो को पता चला था कि उनकी सर्जरी करानी पड़ी है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा था कि, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता’। इस पोस्ट को देखने के बाद से फैंस को टेंशन हो गई कि आखिर महानायक को हुआ क्या है? सर्जरी होने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर की है।

हूँ दृष्टि हीन पर

पहले ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखी है, हूँ दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं, हूँ सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहाँ सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समय बद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूँ मैं करबद्ध।

ये भी पढ़ें : चीन के लिए हमे नजर अंदाज करना पड़ेगा मुश्किल, जानें अमेरिकी विदेश मंत्री ने ऐसा क्यों कहा

शिव नवरात्रि शुरू

दूसरे ट्वीट में उन्होंने शिवलिंग पर लगी हल्दी की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि, यह फोटो बहुत ही खास है, क्योंकि ये दर्शन वर्ष में केवल एक बार देखा जाता है; “शिव नवरात्रि” आज से शुरू हो गया है, भगवान शिव को हल्दी लगी और आज से 9वें दिन बाद भगवान शिव जी को बंधे होंगे सेहरा।
जय श्री महाकाल।

ये भी पढ़ें : आतंकियों ने तीन महिला पत्रकारों को उतारा मौत के घाट, खुलासे में बताई ये बड़ी बात

 

Related Articles