शादी में मुलाकात के बाद लड़की ने किया टाइमपास, अब हुआ यह हाल

0

भोपाल। लड़की के एक तरफा प्‍यार में एक युवक इस तरह से पागल हो गया कि वह उसी के घर में घुसकर फांसी लगा लिया। युवक लड़की के घर में जबरदस्‍ती घुस आया इसके बाद एक कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। इसके बाद खुदकुशी कर ली। लेकिन इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्‍जे में लेकर पीएमों भेज दिया है। लेकिन इस मामले पर पुलिस युवति के परिजन को भी सवालों के घेरे रखकर जांच में सहयोग देने की बात कही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों लंबे समय तक बात करते थे। जिसे युवक ने प्‍यार समझ लिया था। लेकिन युवती के तरफ से प्‍यार को लेकर किसी भी प्रकार की भी बात नहीं थी। वही जानकारों का कहना है कि अंवरी गांव के रहने वाले 18 वर्षीय खोमेशा की मुलाकत युवती से एक शादी में हुई थी। दोनों एक ही जाति के थे। इसलिए दोनों में बात चीत भी होने लगी थी। लेकिन जब युवती से वह मिलने को जिद करने लगा युवती ने मना कर दिया।

वहीं शीर्ष शूत्रों का कहना है कि लड़के के तमाम जिद करने पर भी जब युवती नहीं मिली तो वह खामोश रहने लगा। एक दिन परेशान होकर युवक घर आया और दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब युवती ने दरवाजे के सुराख से देखा कि ये तो खोमेश है। फिर उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। उस वक्त युवती घर पर अकेली थी और वो डर गई। लेकिन इसके बाद युवक दीवार फांदकर भीतर घुस गया। ऐसा करते देख युवती बाहर भागी। इस पर युवक को गुस्‍सा आया और भीतर से बंदकर ताला लगा कर फंदे पर झूल गया।

loading...
शेयर करें