तीरथ सिंह रावत के बाद अब हरीश रावत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात

टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं #पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बड़े भाई और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात पर राज्य के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। और कोरोना संक्रमित हो जाने पर हरीश सिंह रावत ने भी ट्वीट कर लिखा, अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया है।

आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका #कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ। हरीश सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं #पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।

वही भाई हरीश सिंह रावत के संक्रमित पाए जाने के बाद तीरथ सिंह रावत ने लिखा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जी संक्रमित होने की जानकारी मिली मैं भगवान बद्री विशाल और बाबा केदार से आपके जल्द स्वास्थ्य सुधरने और दीर्घायु होने की कामना करता हूं। बता दें कि हरीश सिंह रावत के छोटे भाई और उत्तराखंड के मौजूदा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी हाल ही में कोरोना संक्रमित थे। जिसके बाद इसकी ट्वीट कर जानकारी दी और बताया कि उन्होंने डॉक्टरों की एक टीम की देखरेख में खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

यह भी पढ़े: ग्राम प्रधान पद पर सबसे ज्यादा दावे और आपत्तियां, जानें किस जिले की बदल सकती है आरक्षण सूची

Related Articles