IPL
IPL

विराट-अनुष्का के पेरेंट्स बनने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने ज़ाहिर की अपनी खुशी

बॉलीवुड अभीनेत्री अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार यानी 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया। विराट-अनुष्का के पेरेंट्स बनने की खबर तेजी से फैल गई और अब बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं।

मुम्बंई: बॉलीवुड अभीनेत्री अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार यानी 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया। विराट-अनुष्का के पेरेंट्स बनने की खबर तेजी से फैल गई और अब बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं। साल 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा के घर भी अभी तक किलकारियां नहीं गूंजी हैं और हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के साथ बातचीत में अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की।

प्रियंका ने कहा, “मुझे बच्चे चाहिए. जितने हो सकें उतने बच्चे. एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं.” प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर हैं और दोनों की शादी हिंदू व क्रिश्चन दोनों रीति रिवाजों से हुई थीं। दोनों के कल्चर में फर्क को लेकर प्रियंका ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसमें किसी तरह की दिक्कत पेश नहीं आई थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमली प्लानीग खुल कर शेयर किया हैं। उन्होने इंसट्राग्रम के जरीए सितंबर माह में एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने बताया कि वो मां बनने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इंटरव्यू में शेयर की फ्यूचर प्लानीग

प्रियंका चोपड़ा ने एक  इंटरव्य  में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी बताया। प्रियंका ने कहा फिलहाल मेरा फ्यूचर प्लान है-  घर ढूंढना और बच्चे पैदा करना।  प्रियंका कहती हैं- मेरे लिए घर वह है जहां वे लोग मेरे पास रहे जिन्हें मैं प्यार करती हूं। प्रियंका ने खुलासा करते हुए कहा- मैं लॉस एंजेलिस को लंबे वक्त के लिए एक ऑप्शन देख रही हूं। फिलहाल मेरा मुंबई और न्यूयॉर्क में घर है। पीपुल्स मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि मैं मां बनने के लिए तैयार हूं। प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक उन्हें बच्चे चाहिए। प्रियंका कहती हैं कि ऐसा आने वाले 10 सालों में जरूर होगा।

यह भी पढ़े:Sorry Siraj, डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के लिए पोस्ट कर, जीता सबका दिल

Related Articles

Back to top button