विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का कप्तान

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाने का विचार करने लगे हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट के बाद केएल राहुल एक बेहतर कप्तान बन सकते हैं।

0

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाने का विचार करने लगे हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट के बाद केएल राहुल एक बेहतर कप्तान बन सकते हैं।

राहुल हो सकते हैं बेहतर कप्तान

भारतीय टीम के ओपनर व किंग इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान केएल राहुल को विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का कप्तान बनाने को लेकर कवायद शुरु हो गई है। राहुल के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए अब टीम के दिग्गज खिलाड़ी का कहना है कि राहुल टीम के बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं।

इस सीजन में राहुल पर होगी नजर

किंग इलेवन पंजाब के लिए पिछले 2 सीजन में केएल राहुल का बेहतर प्रदर्शन रहा है। राहुल के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए इस बार किंग इलेवन पंजाब की कमान सौंपी गई है। किंग इलेवन पंजाब IPL टूनामेंट में अभी तक विजेता नहीं बनी है। लेकिन इस बार देखना होगी कि क्या राहुल अपनी कप्तानी और विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम को इस सीजन में कितना आगे तक ले जाते हैं।

बेहतर कप्तान होंग राहुल: चोपड़ा

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने राहुल के प्रदर्शन को देखते हुए कहा कि वे विराट कोहली के बाद टीम के एक बेहतर कप्तान बन सकते हैं। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि देखना होगा कि  वो इस बार IPL 2020 के सीजन में किंग इलेवन पंजाब के लिए बतौर कप्तान कैसा प्रदर्शन करते हैं।

बेहतर प्रदर्शन पर सेलेक्टर की रहेगी नजर

IPL 2020 की शुरुआत होने वाली है। और IPL एक ऐसा टूनामेंट है। जिससे खिलाड़ियों के प्रदर्शन से उसके आगे खेले जाने वाले मैचों को लेकर उसका प्रदर्शन देखकर ही उसको टीम में जगह दी जाती है।

ऐसे सभी टीमों के सेलेक्टर की नजर अब खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर होगी। कौन सा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर रहा है। इसको लेकर सभी टीम के आलाधिकारी नजरें गड़ाए रहेंगे। जिससे IPL के बाद खेले जाने वाले मैचों को लेकर उसका सेलेक्शन कर सकें।

loading...
शेयर करें