जान्हवी की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर देखकर भाई अर्जुन कपूर ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

0

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन्स की नई फिल्म ‘धड़क’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर रही हैं।इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। हाल ही में अभी फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। ट्रेलर रिलीज के इवेंट में पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, चाचा अनिल कपूर और भाई मोहित मारवाह मौजूद थे। इन सबके होने के बाद भी जाह्नवी को श्रीदेवी की कमी खली।

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर को न सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बल्कि फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर श्रीदेवी के जाने के बाद से अपनी दोनों बहनों जान्हवी और खुशी के साथ काफी प्रोटेक्टिव नजर आ रहे हैं। जाह्नवी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब भाई अर्जुन कपूर भी कहा चुप रहने वाले थे। अर्जुन ने ‘धड़क’ का ट्रेलर देखने के बाद जाह्नवी के लिए ट्वीट किया और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आज जाह्नवी कपूर ने अपनी एक नई और खूबसूरत जर्नी स्टार्ट की है। ट्रेलर में तुम और ईशान दोनों कमाल के लिए लग रहे हो। दोनों की अदाकारी एक नशे की तरह लोगों पर चढ़ रही है। मेरी तरफ से तुम दोनों के लिए खूब सारा प्यार। मैं धड़क की पूरी टीम के लिए शुभकामनायें देता हूं।’

बता दे फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है। बता दें कि ‘धड़क’ साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। सैराट की कहानी हॉरर किलिंग पर आधारित थी। फिल्म में गरीब दलित लड़के को एक अमीर ऊंची जाति की लड़की से प्यार हो जाता है जिसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है।’धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है। फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

loading...
शेयर करें