सालों बाद एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिर नजर आए करण कुंद्रा, जानें क्‍या है माजरा

टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘कितनी मोहब्‍बत है’ से करण कुंद्रा और कृतिका कामरा की जोड़ी आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यह जोड़ी इसी सुपरहिट सीरियल के दौरान काफी पॉपुलर हो गई थी। दोनों की जोड़ी सीरियल की वजह से तो चर्चा में थी ही लेकिन शो के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल भी दे बैठे थे। 2009 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू करने और कुछ सालों के साथ के बाद ये जोड़ी अलग हो गई। जिसके बाद से इस जोड़ी को कभी साथ नहीं देखा गया था।

पिछले कई सालों में जो नहीं देखा गया वो अब इस लॉकडाउन में देखने को मिल रहा हैं। कृतिका कामरा और करण कुंद्रा एक बार फिर साथ नजर आए हैं और इस जोड़ी की ये तस्‍वीरें खुद करण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

जिसे देख कर फैन्स बहुत खुश नजर आ रहे है। करण कुंद्रा ने कुछ घंटे पहले ही ये तस्‍वीरें शेयर की हैं। दरअसल ये जोड़ी एक्‍ट्रेस पूजा गौर के साथ मिलकर आज इंस्‍टाग्राम पर शाम 6 बजे एक लाइव करने वाले थे। इसी लाइव के लिए करण और कृतिका साथ आए हैं।

करण ने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘भारी डिमांड पर और मारने की धमकियां मिलने के बाद कृतिका कामरा आज इंस्‍टाग्राम पर 6 बजे लाइव करने जा रही है और गुज्‍जु पूजा गौर भी हमसे जुड़ेंगी. #kitanimohabbathai”‘

बता दें कि करण कुंद्रा इन दिनों मॉडल अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्‍यू में जब कृतिका से उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा था, ‘मेरे और करण के ब्रेकअप के पीछे कोई एक कारण नहीं है। कोई झगड़ा नहीं हुआ था। हम दोनों ही अपने-अपने नए शो में इतना बिजी हो गए थे कि इसमें हमारे र‍िश्‍ते में खटास डाल दी।

Related Articles