‘पद्मावती’ पर फिर हमला, इस बार 100 लोगों ने मिनटों में बिगाड़ा दीपिका का चेहरा

0

मुंबई। संजय लीला भंसाली ने जब से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरु की है, तभी से उन्हें किसी न किसी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म को लेकर काफी लोग विरोध जता रहे हैं, कभी संजय लीला भंसाली पर हमला होता है तो कभी फिल्म के सेट को जला दिया जाता है। ताजा मामला जो सामने आया है उसमें तो फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण के चेहरे को ही बिगाड़ दिया गया है।

दरअसल, गुजरात के सूरत में एक आर्टिस्ट करण जरीवाला ने रानी पद्मिनी की एक रंगोली बनाई थी। रंगोली में फिल्म पद्मावती में रानी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण के पोस्टर के आधार पर इस रंगोली का निर्माण किया गया था। करीब 48 घंटे की मेहनत के बाद तैयार हुई इस रंगोली को कुछ ही मिनटों में तहस-नहस कर दिया। करीबन 100 से ज्यादा लोग अचानक एक साथ आए और जय श्रीराम का नारा लगाते हुए रंगोली को अपने पैरों से रौंद दिया।

करण जरीवाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, #padmavati Rangoli controversy! A crowd of 100 people cried JAY SRI RAM and rubbed out my48hrs’ intense work!#SanjayLeelaBhansali

इससे पहले भी कई बार पद्मावती के सेट पर हमला हो चुका है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन राजपूत संगठनों के साथ कुछ तथाकथित हिंदू संगठनों से इसकी रिलीज को लेकर धमकियां देना शुरू कर दिया है। उन लोगों का आरोप है कि फिल्म में पद्मावती के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ किया गया है। इसी वजह से फिल्म का विरोध हो रहा है।

बता दें, हाल ही में जब पद्मावती का पोस्टर और ट्रेलर जारी किया गया उस दौरान भी देश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और पोस्टर जलाये गए। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं।

loading...
शेयर करें