फिर विवादों से घिरे स्वामी ओम, अबकी बार शिल्पा शिंदे को लेकर दिया ये बड़ा बयान

0

नई दिल्ली। हमेशा से ही विवादित रहने वाला बिग बॉस का हर सीजन अपने कंट्रोवर्शीज की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है। आपको बिग बॉस 10 के सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शी में रहने वाले कंटेस्टेंट याद हैं। जी हा हम सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम की बात कर रहै हैं। हमेशा अपनी ऊट पटांग बातों से सुर्खियां बटोरने के चक्कर में स्वामी ओम कुछ न कुछ विवादित कह जाते है।

अब इस बार स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर एक बड़ी बात कही है। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा मेरी वजह से बिग बॉस की विनर बनी है, शिल्पा तो मेरी धर्मपुत्री है और उनका भाई आशु कई सालों से मेरे पीछे पड़ा था कि मैं शिल्पा को बिग बॉस जाने के लिए समझाऊ क्योकि शिल्पा शो में जाने के लिए तैयार नहीं थी।

स्वामी ओम ने आगे कहा, शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में जाकर मेरी इमेज और गलत बनेगी। तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं पहले ही ये सब भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज तो इस शो ने पहली ही खराब दी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। मैं अपनी गारंटी से तुम्हें भेज रहा हूं। मैंने फिर सलमान से स्पेशयली कहा था कि शिल्पा के साथ कुछ भी बुरा नहीं होना चाहिए।

loading...
शेयर करें