फिर दिखी बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, वाहन चेकिंग के दौरान महिला पुलिस अफसर की वर्दी फाड़ी

0

भोपाल। उत्तर प्रदेश हो या राजस्थान या फिर मध्यप्रदेश (एमपी)  हर जगह से बीजेपी नेता या उनके परिवार के सदस्यों की गुंडागर्दी के मामले सामने आते ही रहते है। सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी का प्रकोप आम आदमी ही नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन तक पहुंच गया है। ताजा मामला एमपी के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां सत्तारूढ़ बीजेपी के एक स्थानीय नेता ने वाहन चैकिंग कर रही महिला पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता की। इस दौरान बीजेपी नेता ने महिला अधिकारी की की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार है।

चेकिंग के दौरान महिला अधिकारी से भीड़े

पुलिस के अनुसार, यह घटना लिधौरा थाना क्षेत्र की महिला उपनिरीक्षक (थाना प्रभारी) के साथ सोमवार को उस वक्त हुई जब वह वाहनों की चेकिंग कर रहीं थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र जैन ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, “महिला उपनिरीक्षक वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटर साइकिल सवार ने एक मासूम बच्ची को टक्कर मार दी और भागने लगा। तभी महिला अधिकारी ने उसे रोककर हिदायत दी। लेकिन शख्स अभद्रता पर उतर आया।”

महिला उपनिरीक्षक से भाजपा नेता ने की मारपीट

जैन के मुताबिक, “आरोपी ने महिला पुलिस उपनिरीक्षक को लात, घूसों से मारा और उनकी वर्दी फाड़ दी। आरोपियों में से एक भाजपा नेता मुबेंद्र सिंह बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका साथी पंकज फरार है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

loading...
शेयर करें