जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ भी जारी हुआ, लुकआउट नोटिस

जेट एयरवेज कर्ज के बोझ के चलते बंद हो चुकी,पूर्व टॉप मैनेजमेंट में शामिल लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अब तक देश नहीं छोड़ने को लेकर कंपनी के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ था. जो अब कंपनी के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ भी यह नोटिस जारी हुआ है. दरअसल विनय दुबे के खिलाफ जेट की वित्तीय अनियमितताओं को जांच चल रही है ऐसे में वे देश छोड़कर भाग ना सके. इसलिए उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ है.

आपको बता दें कि इसके पहले देश ना छोड़ने को लेकर जेट एयरवेज संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ था. नोटिस जारी होने के बाद भी पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट से पति पत्नी दोनों लोग देश छोड़ने के फिराक में थे. ये दोनों लोग दुबई होते हुए लंदन जाने के लिए विमान में भी बैठ चुके थे. विमान एयरपोर्ट से उड़ता कि इमिग्रेशन से जुड़े अधिकारियों ने दोनों लोगों को विमान से निचे उतार लिया था.

विनय दुबे ने 14 मई को निजी कारण बताते हुए सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया था. अगस्त 2017 में जेट एयरवेज का हाथ थामा था. इससे पहले उन्होंने डेल्टा एयरलाइंस और अमेरिकन एयरलाइंस के साथ भी काम किया है. ज्ञात हो कि जेट एयरवेज का संचालन 17 अप्रैल को बंद हो गया था. कर्मचारियों और पायलटों का वेतन न दे पाने के वजह से कंपनी दिक्कतों से घिरी थी. जो अंत में विमान को बंद करना पड़ा.

Related Articles