आगरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार तड़के सिकंदरा थाना क्षेत्र में खडवाई नहर पर बाइक सवार एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई।

आगरा: आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में करोड़ों की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ एक और सफलता हासिल कर ली है। सिकंदरा थाना क्षेत्र में खडवाई नहर पर बहुचर्चित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी डकैती के आरोपी और 40 हजार रुपए के इनामी बदमाश एनकाउंटर में घायल हो गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के पास से दो किलोग्राम सोने के गहने और करीब 42 हजार रुपए पुलिस ने बरामद किया हैं। पुलिस को अभी मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी डकैती कांड के मास्टर माइंड नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश कर रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार तड़के सिकंदरा थाना क्षेत्र में खडवाई नहर पर बाइक सवार एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और खुद का बचाव करते हुए फायरिंग की, जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर और हाथ में गोली लगी। घेराबंदी कर पुलिस ने उसे दबोच लिया। मुठभेड़ में घायल बदमाश का नाम अविनाश उर्फ रेनू पंडित है। जो 40 हजार रुपए का इनामी है, उसके पास से करीब दो किलोग्राम सोना और 42 हजार रुपए बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में देखें गए चार संदिग्ध ड्रोन

Related Articles