आगरा : ट्रिपल मर्डर , पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया

आगरा :  एत्मादुद्दौला के फाउंड्री नगर क्षेत्र स्थित नगला किशनलाल में रविवार की रात पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई . सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा तीनों के शव जले हुए सोमवार की सुबह कमरे में मिले .

 उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध

उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन लोगो की जलाकार की गई हत्या . सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार बतया जा रहा हैं , पत्नी और बेटे के हाथ बधे हुए थे  वही दूसरी ओर पति के गले में फंदा था .

घटना रात की बताई जा रही है , समय का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है लेकिन वही दूसरी ओर  पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी हैं . यह अभी साफ नहीं हो सका है की हत्या कैसे हुई हैं लेकिन पुलिस आस- पास के CCTV कैमरों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है  . पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी कहना मुस्किल है . जरुरी नहीं मामला हत्या का ही हो .

रामवीर (55) , उसकी पत्नी मीरा और बेटे बबलू (25) की जली हुई लाश मिली  .  सुबह छह बजे दूध वाला आया था . आवाज देने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला .

रोज़ाना बबलू सुबह साढ़े पांच बजे अपनी दुकान खोल लेता था . सुबह दुकान भी नहीं खुली थी . यह देख दूधवाले ने मोहल्ले में रहने वाले रामवीर के भाई के घर आवाज लगाई . कहा कि बबलू के घर कोई बाहर नहीं आ रहा है .बबलू की चाची सुमन घर पर देखने आई . अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए . दो कमरों में जली हुई लाशें पड़ी थीं . एक कमरे में मीरा और उसके बेटे बबलू तथा दूसरे कमरे में रामवीर की जली हुई लाश पड़ी थी .

सूचना के बाद  पुलिस फटाफट वहां पहुची . एसपी सिटी रोहन प्रमोद मौके पर पहुचे . आपको बता दे छान बिन अभी भी जारी हैं .

रिश्तेदारों और पड़ोसियों का बयान

रिश्तेदारों के मुताबिक परिवार की किसी से भी रंजिश नहीं थीं . वही पड़ोसियों का कहना हैं घर में आग लगी होती तो  चीखने की आवाज़ सुनाई देती लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ . इससे पुलिस का शक हत्या की ओर जा रहा है .

Related Articles