गांधी जयंती से पहले बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 1 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाया

लखनऊ: बैंक ऑफ़ बड़ौदा वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई तरह के ऑफ़र्स के साथ 1 अक्टूबर, 2021 को “अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस” मना रहा है। बैंक द्वारा अपनी सभी शाखाओं में ‘अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस’ मनाया और वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करने के लिए विभिन्न पहलों के अलावा, FD पर अतिरिक्त ब्याज दरों के प्रस्ताव, डोरस्टेप बैंकिंग के तहत मानार्थ सेवाओं की पेशकश की।

सीनियर सिटीजन प्रिविलेज अकाउंट के तहत छूट जैसे शानदार रिवॉर्ड देने वाले देने वाले ऑफ़र्स के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों के फायदे के लिए कई कदम उठाए गए हैं। इसके अलावा, वरिष्ठ नागरिक बॉब (BoB) वर्ल्ड पर वीडियो केवाईसी (KYC) के जरिए घर बैठे ही अपना खाता खोल सकते हैं।

वरिष्ठ नागरिकों के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर ब्याज से होने वाली आमदनी को आर्थिक रूप से और बेहतर बनाने के लिए, बैंक ऑफ़ बड़ौदा जून-2020 से ही 5 से 10 वर्षों की समयावधि के फिक्स्ड डिपॉजिट पर 1% अतिरिक्त ब्याज दर का प्रस्ताव दे रहा है, और अब इसकी समय-सीमा 31-03-2022 तक बढ़ा दी गई है।

ऑफ़र्स के साथ 1 अक्टूबर, 2021 को “अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस” मना रहा है। बैंक द्वारा अपनी सभी शाखाओं में ‘अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस’ मनाया जा रहा है। सीनियर सिटीजन प्रिविलेज अकाउंट के तहत छूट जैसे शानदार रिवॉर्ड देने वाले देने वाले ऑफ़र्स के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों के फायदे के लिए कई कदम उठाए गए हैं।

Related Articles