अहमद पटेल मामले पर नकवी बोले- ‘कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ’

0

नई दिल्ली। जैसे- जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे- वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच घमासान अपने चरम पर पहुंच गया है। ऐसे में कांग्रेस नेता अहमद पटेल से जुड़े अस्पताल में कथित आईएस आतंकियों के नौकरी करने के मामले पर अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने निशाना साधा है। नकवी ने कहा है कि ‘कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ।’

शनिवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अभी तक हम कहा करते थे कि ‘कांग्रेस का हाथ, भ्रष्टाचार के साथ’ लेकिन अब लोग कहेंगे कि ‘कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ।’

बीजेपी अहमद पटेल की जीत पचा नहीं पा रही : कांग्रेस

इतना ही नहीं नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कहा है कि देश के सामने अपनी पार्टी की स्थिति साफ करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा यह कह देने भर से काम नहीं चलेगा कि बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है। देश की सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं कर रहा है। यह आतंकवादियों को संरक्षण देने का मामला है। कांग्रेस पार्टी यह स्पष्ट करे कि सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने आतंकी कासिम पर कार्रवाई की बात क्यों नहीं की?

कांग्रेस ने शनिवार को इस मुद्दे पर बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी अहमद पटेल की जीत पचा नहीं पा रही है। अहमद पटेल को फंसाया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

बता दें, गुजरात चुनाव से ठीक पहले राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल पर सनसनीखेज आरोप लगाया। उन्होंने  कहा कि गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की और से जो आईएस आतंकी गिरफ्तार हुए हैं वह कांग्रेस नेता अहमद पटेल के सरंक्षण वाले अस्पताल में कार्य करते थे।

loading...
शेयर करें