AIIMS में VIP लोगों के इलाज के लिए नई व्यवस्था

0

नई दिल्‍ली। AIIMS में इलाज कराने के लिए पूरे देश के लोग आते हैं। सुविधाओं से लैस होने के कारण यहां हमेशा भीड़ लगी रहती है। इसी को ध्‍यान में रखते हुए AIIMS में VIP लोगों के इलाज के लिए अलग व्‍यवसथा की गई है।

AIIMS में VIP लोगों के इलाज

AIIMS में VIP लोगों के इलाज के लिए नई व्‍यवस्‍था

खबर मिली है कि अस्पताल प्रशासन ने एक अलग काउंटर खोलने का ऐलान किया है जहां सिफारशी पत्रों के साथ पहुंचने वाले मरीजों का इलाज किया जाएगा। AIIMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंड डॉ. डी .के शर्मा के मुताबिक अस्पताल में एक नया काउंटर खोला गया है जहां हेल्थ मिनिस्टर OSD यानि ऑफिसर ऑन ड्यूटी की सिफारिश पर मरीज को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाएगा।

सही दिशा में प्रयास कर रहा AIIMS

AIIMS प्रशासन इस इस मसले पर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया लेकिन सूत्रों से खबर मिली है कि अस्पताल VIP कल्चर को प्रमोट नहीं कर रहा है बल्कि इस प्रक्रिया को सही दिशा देने की कोशिश कर रहा है।

पारदर्शिता लाने को उठाया कदम

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक कई बार ऐसे मामले भी सामने आए हैं जब लोग झूठे सिफारिशी पत्र लेकर आते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ दलाल मासूम लोगों से पैसे लेते हैं और उन्हें बदले में सिफारशी पत्र देते हैं। प्रशासन ने ऐसे मामलों से भी निपटने की तैयारी की है। हम इस मामले में पूरी पारदर्शिता लाना चाहते हैं।

loading...
शेयर करें