IPL
IPL

AIIMS में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, यहाँ है पूरी जानकारी

जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा और राज्य नर्सिंग परिषद के साथ नर्स या नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत ज़रूर होना चाहिए और न्यूनतम पचास बेड वाले अस्पताल में दो साल की योग्यता के बाद का अनुभव होना चाहिए.

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली ने अनुबंध के आधार पर नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाकर 07 मई 2021 तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.

Academic session begins at AIIMS-Bibinagar - The Hindu

 

सभी उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://norcetexams.aiimsexams.ac.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं.

आवेदन के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन के लिए तारीख शुरू 03 मई 2021
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 07 मई 2021

आवेदन  के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से नर्सिंग में बीएससी (Honors) बीएससी (Post certificate) / पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग होना चाहिए. इसके साथ ही मान्यता प्राप्त बोर्ड या परिषद से जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा और राज्य नर्सिंग परिषद के साथ नर्स या नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत ज़रूर होना चाहिए और न्यूनतम पचास बेड वाले अस्पताल में दो साल की योग्यता के बाद का अनुभव होना चाहिए.

आवेदन  के लिए आयुसीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 30 वर्ष होनी चाहिए.

भर्ती के लिए वेतन

चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह  28,000 वेतन के तौर पर भुगतान किया जाएगा.

यह भी पढ़े: बाराबंकी में Covid अस्पताल के कर्मचारी गिरफ्तार, बेहद शर्मनाक घटना को दे रहे थे अंजाम

Related Articles

Back to top button