AIMIM के नेता ने दिया Mukhtar को खुला ऑफर, जहां से चाहे वहां से लड़े चुनाव

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी पार्टी की ओर से मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को आश्वस्त करना चाहते हैं कि बाहुबली के लिए दरवाजे खुले है। सैयद आसिम वकार ने कहा कि Mukhtar चाहें तो AIMIM उन्हें टिकट देगी।

वकार ने कहा, “मायावती जी कहती हैं कि मुख्तार अंसारी अपराधी हैं इसलिए वे उनका टिकट रद्द कर रहे हैं। जब तक अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) ने उन्हें लाभ दिया, उन्हें टिकट दिया गया।” अंसारी चाहते हैं, हमारे दरवाजे खुले हैं और हम उन्हें टिकट देंगे।”

मायावती ने दिखाया ‘बाहुबली’ को बाहर का रास्ता

आपको बता दें कि इससे पहले, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने घोषणा की कि उनकी पार्टी 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बाहुबली या माफिया उम्मीदवारों को मैदान में नहीं उतारने का प्रयास करेगी। इसके अलावा, मायावती ने कहा कि वह अब जेल में बंद गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को पार्टी का टिकट नहीं देंगी।

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर मऊ सीट से चुनाव लड़ेंगे, जो वर्तमान में मुख्तार अंसारी के पास है, जो कई लंबित आपराधिक मामलों के कारण बांदा जेल में बंद है। मुख्तार अंसारी के भाई सिगबतुल्लाह अंसारी के अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने यह घोषणा की है।

उन्होंने ट्वीट किया, “आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा की कोशिश होगी कि बाहुबली और माफिया तत्वों को मैदान में न उतारा जाए। इसलिए मऊ विधानसभा सीट से मुख्तार अंसारी की जगह बसपा यूपी अध्यक्ष भीम राजभर का नाम तय किया गया है।”

यह भी पढ़ें: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरदारधाम भवन का उद्घाटन करेंगे PM Modi

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles