AIMIM के विधायक ने कानून को लिया आड़े हाथो, थाने में घुसकर की रेप के आरोपी की पिटाई

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के एक विधायक के कानून को अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया है।

hyderabad

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक विधायक ने यहां बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश के एक आरोपी की पुलिस स्‍टेशन में घुसकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो अब वायल हो रहा है, जिसमें पार्टी के नेता व कार्यकर्ता पुलिस स्‍टेशन के भीतर कानून को अपने हाथ में लेते नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद के मलकपेट से विधायक अहमद बिलाल पर आरोप है कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चादेरघट थाने पर धावा बोलकर वहां बच्ची से रेप की कोशिश करने वाले एक युवक की जमकर पिटाई की।

न्यूज़ एजेंसी ने इस घटना का वीडियो जारी किया है। जो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी की काफी आलोचना की जा रही है। कई यूजर ने तो विधायक को निलंबित करने की मांग उठाई है।

युवक पर 6 साल की एक बच्ची से रेप की कोशिश का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार किया है। जब विधायक और उनके समर्थकों ने थाने पर धावा बोला तो दौरान पुलिस बीच-बचाव करते हुए आरोपी को थाने के अंदर ले गई। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Related Articles