AIMIM भारतीय संविधान के साथ हिंदू राष्ट्रवाद का सामना करेगी-ओवैसी

अहमदाबाद ; रविवार को अहमदाबाद में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन हिंदू राष्ट्रवाद (Hindu nationalism) का सामना “भारतीय संविधान और भारतीय राष्ट्रवाद के साथ” करना चाहती है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की बी पार्टी है, उसी विचारधारा को अपनाकर हिंदू राष्ट्रवाद का मुकाबला करना चाहती हैं।

ओवैसी ने कहा, “एआईएमआईएम पर राजनीतिक साजिशकर्ता होने का आरोप है। मेरा कहना है कि आरोप लगाने वाले खुद षड्यंत्रकारी हैं। वे हिंदू राष्ट्रवाद से हिंदू राष्ट्रवाद का मुकाबला करना चाहते हैं। हम भारतीय राष्ट्रवाद के साथ हिंदुत्व का सामना संविधान के तहत करना चाहते हैं।

इतिहास में पहली बार बीटीपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी AIMIM

कल AIMIM सुप्रीमो ने घोषणा की कि उनकी पार्टी गुजरात में भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन में इतिहास में पहली बार चुनाव लड़ेगी।

इसे भी पढ़े: UK PM बोरिस जॉनसन ने हिमस्खलन के बाद भारत को मदद की पेशकश की

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आज कहा कि वह हैदराबाद (Hyderabad) से गुजरात (Gujarat) आए हैं क्योंकि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल यहां अच्छा काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अच्छा करती तो ओवैसी हैदराबाद से यहां नहीं आते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, पीएम मोदी और आरएसएस से डरती है, क्योकि वो लोग भगवन से नहीं बस अपने जीवन से प्यार करते हैं। ओवैसी ने कहा कि AIMIM के सदस्य केवल अल्लाह से डरते हैं। बता दें कि 21 फरवरी को गुजरात के 6 शहरों अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर में निकाय चुनाव होने वाले है, जिसको लेकर ओवैसी ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button