हवाई फायरिंग में दुल्हन के भाई को लगी गोली, गम में बदली शादी की खुशियां

0

मेरठ: एक परिवार की खुशियां अचानक गम में तब्दील हो गई। यहां हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई को गोली लग गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मामला यूपी में मेरठ शहर का है। यहां देर रात बारात चढ़त के दौरान एक युवक के माथे पर गोली लग गई। आनन- फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


ये है पूरा मामला-
थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव किनागर में रविवार देर रात बारात चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दुल्हन का चचेरा भाई महानंद उर्फ भोलू (23 वर्ष) पुत्र राजसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक अपने परिवार के साथ यहां अपनी कजिन बहन की शादी में आया हुआ था। जबकि घायल युवक का परिवार न्यू लालपुर शाहदरा दिल्ली में रहता है। बताया गया कि गोली चलाने वाला शख्स भी दुल्हन पक्ष का ही है। जिसकी वजह से कोई विवाद नहीं हुआ।

वहीं घटना की जानकारी लगने पर थानाभवन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन- फानन में घायल युवक को निजी में अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे रात में दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया।पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाला शख्स और जिसकी गोली लगी है। ये दोनों दुल्हन पक्ष के ही है। इसकी वजह से कोई विवाद नहीं बढ़ा और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दुल्हन को विदा किया गया।

loading...
शेयर करें