एयर होस्टेसों ने स्पाइसजेट पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सैनेटरी पैड हटवा के करते है चेकिंग

नई दिल्ली। विमानन कंपनी स्पाइसजेट का एक अजीब मामला सामने आया है। कंपनी में काम करने वाली एयर होस्टेस ने स्पाइसजेट एयरलाइन्स पर गंभीर आरोप लगाये है। उनका कहना है कि चेन्नई एयरपोर्ट पर उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद बहस शुरु हो गई है कि क्या इससे महिलाओं का अपमान हुआ है।

spicejet

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार एयरलाइंस के कर्मचारियों ने एयर होस्टेस की कपडे उतरवाकर तलाशी ली। इसके साथ ही उनसे अपने हैंड बैग्स के सेनेटरी पैड्स निकाल कर देने को कहा गया।

कई एयर होस्टेस का आरोप है कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनकी एयरपोर्ट पर कपड़े उतरवाकर तलाशी ली जाती है और उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ जाता है। केबिन क्रू की एक सदस्य के पीरियड थे, उसके हैंडबैग्स से सेनेटरी नैपकिन निकलवाकर देखे गए। एयर होस्टेस के अनुसार एयर लाइन को शक है कि फ्लाइट के दौरान खाने की बिक्री से मिले कैश में केबिन क्रू हेर-फेर करता है। इसकी जांच के नाम पर एयरहोस्टेस को गलत तरीके छुआ जाता है।

शनिवार को इसी घटना से परेशान होकर केबिन क्रू मेम्बेर्स और एयर होस्टेस ने विरोध में प्रदर्शन किया। इसके चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स में दो घंटे की देरी हुई। स्पाइस जेट उच्चाधिकारी द्वारा गुड़गांव ऑफिस में बैठक के आश्वासन के बाद सारे क्रू काम पर लौटे।

Related Articles