IPL
IPL

एयर इंडिया अपने साथिओं के लिए ढूंढ रही है नया CEO, यह लोग कर सकते हैं अप्लाई

नई दिल्ली : एयर इंडिया अपनी सहयोगी कंपनियों को लीड करने के लिए एक नया सीईओ (CEO) तलाश रही है। इस मसले पर एयर इंडिया ने दिये अपने बयान में कहा कि कंपनी अपनी सहयोगी कंपनियों एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड, एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड और अलायंस एयर एविएशन लिमिटेड के सीईओ पद के लिए क़ाबिल कैंडिडेट की तलाश में है।

सिर्फ परमानेंट एम्प्लॉय कर सकते हैं CEO पद के लिए अप्लाई

मिंट की माने तो, नेशनल एविएशन कंपनी के जनरल मैनेजर द्वारा जारी एक नोटिफिकेशन के मुताबिक इस पद के लिए आवेदन करने की डेडलाइन 3 मई है। नोटिफिकेशन में कहा गया है कि एयर इंडिया लिमिटेड और उसकी सहायक कंपनियों के परमानेंट एम्प्लॉयीज ही इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।आपक जानकारी के लिए बता दें कि सरकार ने एयर इंडिया की सेल के लिए फाइनेंशियल बिडिंग की प्रोसेस को शुरू कर दिया है। जानकारों के मुताबिक इस सौदे के सितंबर तक पूरा होने की उम्मीद है। पिछले साल दिसंबर से घाटे में चल रही एयर इंडिया को खरीदने के लिए लगाई गईं शुरुआती बोलियों में टाटा ग्रुप की बोली भी शामिल है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक शुरुआती बोलियों की जाँच करने के बाद योग्य बिडर को एयर इंडिया के वर्चुअल डेटा रूम  तक पहुंच दी गई है, जिसके बाद इन्वेस्टर के सवालों के जवाब दिए जाएंगे। जानकारों के मुताबिक यह सौदा अब फाइनेंशियल बोलियों के स्टेज में चला गया है, और इसके सितंबर तक पूरा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : जानिए कब अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं Maldive के फॉरेन मिनिस्टर

Related Articles

Back to top button