जकार्ता से उड़ान भरने वाला विमान समुद्र में जा डूबा, टुकड़ों में मिल रहे शव

नई दिल्ली: इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने वाले विमान की क्रैश होने की खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक यह विमान क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा है। विमान का मलबा और लोगों के शव अब बचावकर्मियों को मिलने लगे हैं। विमान में 62 लोग सवार थे।

खबरों के मुताबिक विमान जहां क्रैश हुआ है वहां मछुआरे मौजूद थे। जिन्होंने इस हादसे की पूरी जानकारी दी है। मछुआरों ने बताया कि जिस समय विमान समुद्र में गिरा था उस समय बहुत ही तेज धमाके की आवाज आई। ऐसा लगा कि बम विस्फोट हुआ हो या फिर सुनामी आ गई हो।

बता दें कि इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से शनिवार को श्रीविजया एयर के बोइंग 737 विमान ने उड़ान भरा था। उड़ान भरने के करीब चार मिनट बाद विमान का कंट्रोल रूम से संपर्क टूट गया था। विमान में 12 क्रू मेंबर समेत 62 लोग सवार थे। यह विमान समुद्र में जा गिरा था, जिसके बाद यात्रियों के बचने की उम्मीद खत्म हो गई थी।

श्रीविजिया एयर फ्लाइट से मिले सिग्नल के बाद अधिकारियों को उम्मीद थी कि विमान का मलबा ढूंढ लिया जाएगा। बचावकर्मियों को लैंकंग आइलैंड और लाकी आइलैंड से ये टुकड़े मिले हैं। विमान के हादसे की वजह अभी पता नहीं लग पाई है।

Related Articles

Back to top button