IPL
IPL

Airtel ने बदला अपना Recharge Plan, 7 रुपये से भी कम में दे रहा 2GB डाटा

Airtel, BSNL और Jio अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक महीने की वैलिडिटी वाले प्लान्स ऑफर करते हैं।इन प्लान्स की अच्छी बात ये है कि ये बेहद सस्ते होते हुए भी शानदार हैं।

नई दिल्ली: Airtel, BSNL और Jio अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक महीने की वैलिडिटी वाले प्लान्स ऑफर करते हैं। इन प्लान्स की अच्छी बात ये है कि ये बेहद सस्ते होते हुए भी शानदार हैं। इनमें मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त एसएमएस की सुविधा मिलती है।

इन सभी प्लान्स में आपको एक से बढ़कर एक इंटरनेट डेटा प्लान्स मिल रहे हैं। अगर आप एयरटेल यूजर है तो आपको यह जानना बेहद जरुरी है की एयरटेल ने 99 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है। यह प्लान कुछ ही सर्कल में उपलब्ध है।

Airtel का 99 कुपये का प्लान इन राज्यों में अपलब्ध

जानकारी के मुताबिक, 99 रुपये वाला प्लान एमपी, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और यूपी ईस्ट में अब भी चलता रहेगा। पहले ये बिहार, झारखंड और ओडिशा में भी उपलब्ध था।लेकिन अब इन राज्यों में यह प्लान उपलब्ध नहीं रहेगा।

इन राज्यों में अब अनलिमिटेड प्लान के तौर पर 19 रुपये वाला प्लान ही चलेगा। वहीं, एंट्री लेवल प्लान के तौर पर 129 रुपये का प्लान उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा Airtel के रिचार्ज प्लान पर नजर दौड़ाएं तो बहुत सारे प्लान्स नजर आ रहे हैं। एक और प्लान है जिसमें 7 रुपये के खर्च में 2 जीबी रोजाना डाटा, 100 SMS और Unlimited कॉल मिलेगा।

जानिए Add On प्लान की किमत

हालांकी कुछ Add On प्लान भी सस्ते में मिलते हैं। जिसकी किमत 10 रुपये से भी कम है। इसमें सीमित मात्रा में डेटा मिलता है। ये प्लान केवल एक दिन के लिए सीमित रहती हैं। जबकी एयरटेल का 99 रुपये वाला प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

जिसमें 1 जीबी डाटा मिलता था और 100 SMS हर दिन के लिए। इसके अलावा Local और STD Calls पूरी तरह से फ्री थी। इस प्लान के तहत यूजर्स को एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 प्रीमियम का भी लाभ मिलता था।

यह भी पढ़े

एयरटेल ने 129 रुपये के प्लान में वैलिडिटी 24 दिन के लिए दी है। इसमें 1जीबी डाटा प्रतिदिन, और 300 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान में सभी लोकल-एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 प्रीमियम का भी लाभ मिलेगा।

Related Articles

Back to top button