अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी अस्पताल में भर्ती

एक्टर अमिताभ बच्चन के परिवार के चार सदस्य 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी कोरोना था.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को तो उसी दिन नानावती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था, लेकिन लक्षण ना होने के कारण आराध्या और ऐश्वर्या को होम आइसोलेशन में रखा गया था. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को भी नानावती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

रिपोर्टस के अनुसार ऐश्वर्या में कुछ लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद मां-बेटी को एडमिट किया गया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है.

वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत में अब काफी सुधार है. बिग बी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक इमोशनल ट्वीट किया था. बिग बी ने लिखा था-“खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं. हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं. इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!”

वर्क फ्रंट की बात करें पिछले महीने ही अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया है. वहीं हाल ही में उनेक बेटे अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज को भी अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था. अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें ब्रह्मस्त्र, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.

Related Articles