अभिषेक को छोड़ इनके लिए एक्ससाइटेड हो रहीं ऐश्वर्या

0

मुंबई। लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं। आए-दिन वो इस फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें : प्यार में पागल इस कपल ने सरेआम किया गंदा काम, फोटो वायरल

Vogue women of the year awards के लिए चित्र परिणाम

हाल ही में वो वोग वुमन ऑफ द ईयर अवार्डस में काले रंग की पोशाक में वह सुंदर लग रहीं थीं। इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा बोला जिसकी वजह से सबकी निगाहें बस उन्हीं पर ठहर गईं।

उन्होंने ‘फन्ने खान’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फिल्म की स्टार कास्ट को शुभकामनाएं देती हूं। मैं फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हूं और फिल्म निर्माण की प्रक्रिया का आनंद उठा रही हूं। मैं आने वाले समय में फिल्म के बारे में और भी बात करूंगी।”

Vogue women of the year awards के लिए चित्र परिणाम

‘फन्ने खान’ डच फिल्म ‘एव्रीबडी फेमस’ पर आधारित है। निर्माता राकेश ओम प्रकाश मेहरा की यह फिल्म विश्व भर में अप्रैल 13 को रिलीज होगी।

ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के बारे में बात करते हुए कहा, “एक मां के रूप में मैं यह कहना चाहूंगी कि वह मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण महिला है। आपकी मां के साथ आपका रिश्ता सबसे वास्तविक, प्रभावशाली, व्यक्तिगत और अंतरंग होता है।”

ऐश्वर्या ने आगे कहा, “मैं अपनी मां से बेहद प्रम करती हूं और उनका सम्मान भी करती हूं। मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से ही हूं और मैं अपनी बेटी को भी वही गुण सिखाऊंगी।”

loading...
शेयर करें