कोरोना से जंग जीतकर लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस अंदाज में फैंस से कहा धन्यवाद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना वायरस को मात देकर अपने घर लौट आई हैं. मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना उपचार करा रही हैं ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे गई थी. अब घर आने के बाद ऐश्वर्या ने अपने उन सभी फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रियादा किया है जिन्होंने उनके और उनके परिवार के बेहतर स्वास्थ के लिए प्रार्थना की थी.

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी आराध्या संग एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे लिए, मेरी बेटी आराध्या के लिए, पा और अभिषेक के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मैं बेहद कृतज्ञ हूं और सदा इसकी कर्जदार रहूंगी. भगवान आप सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे. तहे दिल से, आप सब सलामत रहें और भगवान की दया से सुरक्षित रहें. आप सभी को मेरा प्रेम.”

गौरतलब है कि बीते हफ्ते ही ऐश्वर्या और आराध्या की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के चलते पहले से ही भर्ती थे.

दरअसल, अभिषेक बच्चन और बिग बी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद परिवार के अन्य लोगों की भी कोरोना की जांच कराई गई जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे. लेकिन उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन किया गया था. बाद में उनकी तबीयत को मद्देनजर रखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

अब ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना मुक्त हो जाने के बाद फैंस को बेसब्री से बिग बी और बेटे अभिषेक के स्वस्थ हो जाने का इंतजार है.

Related Articles